ऐप से फ्री रिचार्ज कैसे करे और ₹ 10,000 फ्री में कैसे कमाए

ऐसे तो ऑनलाइन इन्टरनेट से पैसे कमाने का बहुत से तरीके हैं. पर आज मैं आपको एक ऐसा ऐप के बारे में बताने जा रहा हूँ जिससे अपने मोबाइल फ्री रिचार्ज कर सकते हैं. और ये बात 100% सही हैं। ये ऐप के जरिये आप 10,000 तक कमा सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री। ये ऐप का नाम हैं ट्रू बैलेंस ऐप (True Balance)… इस ऐप से फ्री रिचार्ज के साथ घर बैठे पैसा भी कमा सकते हैं… तो चलिए जानते हैं…

बहुत सारे ऐप पैसा कमाने के लिए, और वो ऐप को डाउनलोड करवाते हैं। लेकिन ट्रू बैलेंस ऐप में आपको ऐसा कुछ भी नहीं करना होगा। इस ऐप के और भी कई फीचर्स हैं, जैसे – अपने मोबाइल का बैलेंस इजी चेक कर सकते हैं, कॉल रेट, मैसेज पैक रेट, नेट पैक रेट, साथ हर तरह का रिचार्ज कर सकते हैं।

True Balance ऐप से फ्री 10,000 कैसे कमाए..

  1. सबसे पहले True Balance App को डाउनलोड करे >> Click Here To Downlaod
  2. True Balance App को Install करे.
  3. Language select करे. और Next करे.
  4. यहाँ पर True Balance को ON करे.

अब आपको Register करना हैं.

True 4

  1. ऊपर Register में क्लिक करे.
  2. अपना मोबाइल नंबर डाले.
  3. अपना कोई Password डाले.
  4. यहाँ पर अगर पहले से रेफेर कोड डाला होगा तो उसे रहने दे. और अगर नहीं डाला होगा तो ये कोड 226WKBHB डाल दे. और Register में क्लिक करे.

अब आपके मोबाइल नंबर पर एक वेरिफिकेशन मैसेज आया होगा. जो की आटोमेटिक वेरीफाई हो जायेगा. अगर आटोमेटिक वेरीफाई न हो तो मैसेज में जाकर कोड देख कर वेरीफाई कर ले.

True3

वेरीफाई होते ही आप True Balance App के होम पेज में पहुँच जायेंगे. अब यहाँ पर आपको फ्री 10 का रिचार्ज मिला होगा. जिसे आप चाहे तो किसी भी नंबर में रिचार्ज कर सकते हैं.

True Balance से 10,000 तक कैसे कमाए-

पैसा कमाने के लिए सबसे पहले Earn पर क्लिक करे. यहां आपको पैसा कमाने के लिए दो ऑप्शन मिलेंगे.

  1. फ्रेंड को (Friends Invite) करके पैसा कमा सकते हैं.
  2. Offers से पैसा कमा सकते हैं.

True2

Invite Friends से पैसा कमाने के लिए में क्लिक करे. यहाँ पर आपको एक रेफेर लिंक या कोड मिला होगा उस कोड अपने दोस्तों को शेयर करना हैं और जैसे ही आपके फ्रेंड आपके रेफेर कोड से अपना अकाउंट बनाएंगे. तुरंत आपको 10 रुपए मिल जायेंगे साथ ही आपके फ्रेंड को भी 10 रुपए मिलेंगे. मतलब की टोटल 20 रुपए फ्री में ये ऐप देता हैं. इस तरह से आप 1000 लोगो का अकाउंट बनवा सकते हैं.

Offers से भी पैसा कमा सकते हैं. इसके लिए कंपनी आपको ऑफर देगी. जिसे आप चेक करे और फॉलो करे.

Recharge कैसे करे

अपने कमाए हुए बैलेंस को रिचार्ज करने के लिए. सबसे रिचार्ज पर क्लिक करे. बैलेंस डाले. उसके बाद Wallet Point सेलेक्ट करे. और Fast Pay में क्लिक करे. बस हो गया.


ये जानकारी सम्बंधित किसी तरह का कोई सवाल हो तो कृपया निचे कमेंट के माध्यम से पूछे

3 Replies to “ऐप से फ्री रिचार्ज कैसे करे और ₹ 10,000 फ्री में कैसे कमाए”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *