सबसे बढ़िया टोर्च फ्लैशलाइट ऐप्प Torch – LED Flashlight

अगर आपके मोबाइल में एक टॉर्च-एलईडी फ्लैशलाइट एप होता है, तो आपको कभी भी अंधेरे में नहीं रहना पड़ता है। इस ऐप के द्वारा, आप अपने स्मार्टफोन की लाइट को जलाकर बहुत सारे काम कर सकते हैं। ऐसे तो प्ले स्टोर में बहुत से टोर्च ऐप्प हैं, पर आपको मैं इनमे से सबसे बेहतर ऐप्प के बारे में बता रहा हूँ।

यह एक सरल एप है जिसका उपयोग करना आसान होता है। इस एप को उपयोग करके, आप अपने मोबाइल फोन को टॉर्च के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। फ्रंट और बैक फ्लैशलाइट दोनों का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस ऐप्प का नाम हैं Torch – LED Flashlight

इस ऐप का उपयोग करना आसान होता है और आपको न केवल एक अच्छी बैटरी बैकअप देता है, बल्कि इसे सीधे आपके स्क्रीन से ऑन और ऑफ करने के लिए बटन के साथ भी आसानी से उपयोग किया जा सकता है। इसमें कई विशेषताएं हैं, जो इसे बेहतर बनाती हैं। इस लेख में हम आपको इस एप के बारे में थोड़ी जानकारी देंगे और इसके फायदे के बारे में बताएंगे।

तो चलिए जानते हैं टॉर्च-एलईडी फ्लैशलाइट एप के बारे में और इसके फायदों के बारे में:

फीचर्स:

  1. बैटरी Percentage
  2. मोबाइल टेम्प्रेचर शो
  3. बैक फ्लैशलाइट
  4. फ्रंट फ्लैशलाइट

1). बैटरी Percentage – इस ऐप्प में आप अपने बैटरी का परसेंटेज देख सकते हैं, इससे फ्लैशलाइट कितना देर इस्तेमाल करना हैं या फ्लैशलाइट बैटरी कितना खपत कर रहा हैं, इसे आप कण्ट्रोल कर सकते हैं।

2). मोबाइल टेम्प्रेचर शो – फ्लैशलाइट या किसी ऐप्प का ज्यादा देर इस्तेमाल करने से मोबाइल का टेम्प्रेचर बड़ जाता हैं। इस ऐप्प में आप अपने फ़ोन का टेम्प्रेचर भी देख सकते हैं।

3). बैक फ्लैशलाइट – बैक फ्लैशलाइट इस ऐप्प के जरिये आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। बस आपको इसके लिए टोर्च पावर बटन on करना हैं।

3). फ्रंट फ्लैशलाइट – इस ऐप्प के जरिये आप फ्रंट फ्लैशलाइट भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपको सेल्फी लेने बहुत आसानी होगी।

Also, Read More: –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *