तो ये कारण हैं Shark Tank सीजन-2 से अशनीर ग्रोवर को OUT! करने का

Shark Tank India Season 2 News – शार्क टैंक का पहला सीजन काफी दमदार रहा है। लेकिन बुरी खबर यह हैं की, पिछले सीजन में दिखाई दिए चर्चित शार्क अशनीर ग्रोवर अब शार्क टैंक का दूसरे सीजन में दिखाई नहीं देंगे। उनकी जगह कार देखो ग्रुप के सीईओ के होने की बात आ रही है सामने। शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक नए शार्क दिखाई दे रहे हैं।

नए बिजनेस करने की चाह रखने वालों को मौके की सीढ़ी देने वाला शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ जल्द ही अपना सीजन 2 लेकर आ रहा है। शो में नए बिजनेस के लिए भी आइडिया दिए जाते हैं जिससे नए बिजनेसमैन मजबूत आत्मविश्वास के साथ अपना काम शुरू कर सकें। शार्क टैंक का पहला सीजन काफी दमदार रहा है। पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार है। दूसरे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

लेकिन एक चीज हैं, जिसने दर्शको को नाराज किया। फैंस इस बात से नाराज है कि उन्हें शार्क टैंक्स में सबकी एक झलक देखने को मिली हैं, लेकिन इसमें अशनीर ग्रोवर नजर नहीं आए हैं। पहले सीजन में वह काफी पॉपुलर हुए थे। बता दें कि शनीर इस सीजन का हिस्सा नहीं हैं। सीजन 2 में उन्हें रिप्लेस किया गया है।

अशनीर ग्रोवर को निकालने पर सोशल मीडिया पर यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पहले सीजन के सक्सेसफुल होने में अशनीर का बहुत बड़ा हाथ था, उनके बिना शो वैसा नहीं होगा। वहीं एक अन्यू यूजर ने लिखा- हमें अशनीर ग्रोवर वापस चाहिए।

अशनीर ग्रोवर को शो से क्यों हटाया?

सीजन 2 से अशनीर को हटाने का कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया पर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अशनीर को मेकर्स ने इस सीजन से हटाया है माना जा रहा है कि इस साल उनपर भारतपे को-फाउंडर होने के नाते फंड्स की हेरा-फेरी के आरोप लगे थे। जिस वजह से उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था।

कौन हैं नए शार्क अमित जैन

‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ में अशनीर ग्रोवर की जगह लेने वाले अमित जैन जयपुर के रहने वाले हैं और उन्होंने IIT दिल्ली में पढ़ाई की है। अमित जैन कार देखो शुरू करने से पहले एक आम नौकरी ही किया करते थे। वह ‘कार देखो’ के फाउंडर हैं और उन्होंने 2007 में अपने भाई के साथ कंपनी शुरू की थी।

इस साल कौन से शार्क्स करेंगे बिजनेस में इंवेस्ट

इस साल जो शार्क पोटेंशियल बिजनेस में इंवेस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं उनमें  अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम के फाउंडर और सीईओ – पीपल ग्रुप), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की एग्जीक्यूटिव डायपेक्टर), पीयूष बंसल (फाउंडर एंड सीईओ Lenskart.com), विनीता सिंह (शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर और सीईओ), अमन गुप्ता (BOAt के को-फाउंडर एंड CMO), अमित जैन (CEO और को-फाउंडर Cardekho Group, InsuranceDekho.com) हैं.

शार्क टैंक इंडिया सीजन-2 प्रोमो रिलीज

Also, Read More:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *