लाल सिंह चड्डा पीटने के बाद करीना पहुंची लंदन का जंगल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आखिरी बार आमिर खान, मोना सिंह और नागार्जुन स्टारर लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं. यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. हालाँकि एक्ट्रेस पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें से एक हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर फिल्म है.

खबरों के मुताबिक, हंसल मेहता की करीना कपूर खान  स्टारर यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है. इससे पहले, मिड-डे से बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने रोल के बारे में बताया था. वह इस फिल्म में सिंपल लुक में दिखेंगी. फिल्म की शूट लंदन में हो रही है. उन्होंने बताया, मैं फिल्म में एक जासूस और एक पुलिस के रोल में हूं. यह मेरे लिए अलग है, क्योंकि दर्शकों ने मुझे ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है. लेकिन यह मेरे लिए एक साहसिक और अलग कदम होगा.

वह हाल ही में अपने बेटे जेह के साथ लंदन के लिए रवाना हुई हैं. कुछ दिनों पहले बेबो ने फिल्म से अपना पहला लुक शेयर किया. फोटो में दिख रहा है कि वह एक जंगल के बीच में शूटिंग कर रही हैं.

फोटो में उन्होंने डार्क ग्रीन कलर का फुल लेंथ जैकेट पहना है जिसमें हुड लगा हुआ है. वह ग्लोइंग लग रही हैं और फोटो के लिए पोज दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स से अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस ने अपने हाथों से खूद को छुपा रखा है.  बेबो ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “जंगल में ठंड है लेकिन आप लोगों के लिए पोज जरूर देना है…#फॉरेस्ट फैशन.” इस फोटो पर ननद सबा अली खान पटौदी का रिएक्शन भी आया है, उन्होंने दिल की इमोजी के साथ लिखा है, लव इट.

करीना कपूर खान आखिरी बार आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थीं. यह फिल्म बहुत कंट्रोवर्सी रही. हालाँकि अभी भी करीना का जलवा बरक़रार हैं. हंसल मेहता की इस फिल्म के अलावा करीना कपूर सुजॉय घोष की द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में भी दिखाई देंगी, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत उनके को स्टार होंगे. उन्होंने रिया कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट भी साइन किया है.

Also, Read:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *