फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाये | Facebook me Like Badhane ka Tarika

Facebook / फेसबुक आज के समय में दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया साइट हैं। आज फेसबुक पर बिलियन यूजर हैं। फेसबुक पर लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हैं और कई सारे फोटो, वीडियो शेयर करते हैं। और हर कोई चाहता हैं की उसके द्वारा किये गए शेयर पर बहुत सारे Like, Comments आये। अगर लाइक, कमेंट ज्यादा नहीं आये तो अच्छा नहीं लगता हैं। अगर आपके साथ भी यही समस्या हैं तो यहां मैं आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहा हूँ जिससे आप आराम से लाइक बड़ा सकते हैं। तो चलिए जाने..

फेसबुक पर लाइक कैसे बढ़ाये | Facebook me Like Badhane ka Tarika

फेसबुक पोस्ट में लाइक बढ़ाने का तरीका  – How to Increase Likes on Facebook

Facebook पर Like बढ़ाने के कई एप्लीकेशन (App) और वेबसाइट (Site) मौजूद हैं जो फ्री में लाइक बड़ा देते हैं। यहां पर मैं एक ऐसा ऐप के बारे बताउंगा जो सबसे आसान हैं। इस ऐप का नाम हैं लाइकर ऐप (LikerApp)

Facebook par Like Badhane ke Liye स्टेप फॉलो करे –

#1)> लाइकर ऐप डाउनलोड  Likerapp Download 

#2). Install करे और ओपन करे.

#3). ओपन करने के साथ फेसबुक से कनेक्ट होगा, जिसमे अपना id और password डाल के login करे.

#4). अब यहां पर आपको कुछ ऑप्शन दिखाए देंगे, जिसमे निचे मैनेज (Manage Post) का ऑप्शन होगा वहाँ जाके, जिस फोटो का लाइक बढ़ाना हैं उसका लिंक (Link) डाले, बस लाइक बढ़ने लगेगा।

लेकिन याद रहे जितना आपको Like बढ़ाना हैं उतना आपके पास Credit रहना चाहिए। फ्री क्रेडिट (Free Credit) पाने के लिए यहां बहुत से ऑप्शन दिए हैं जिसमे से वीडियो एड देखने पर 5 क्रेडिट मिलेंगे। इसके आलावा यहां आप क्रेडिट पाने के लिए दूसरे का फोटो भी लाइक कर सकते हैं, जितना लाइक करेंगे उतना क्रेडिट मिलेगा। और एक क्रेडिट पर एक लाइक मिलता हैं।

इसके अलावा इन वेबसाइट के मदद से भी अपने फेसबुक पोस्ट में लाइक बड़ा सकते हैं :-

http://www.likesgroup.com/

अगर आप बिना ऐप और वेबसाइट का लाइक बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आप अपने प्रोफाइल को अच्छा से मैनेज करे और जितना ज्यादा आपका फ्रेंड रहेगा उतना आपको लाइक मिलेगा। इसलिए ज्यादा से ज्यादा फ्रेंड बनाये।

Facebook par Like Badhane ke Liye अपने फ्रेंड को TAG भी करे, इससे आपके और ज्यादा Like बढ़ेंगे।


और अधिक लेख – 

Please Note :- I hope these “Facebook Post me Like Kaise badhaye” will like you. If you like these “How to Increase Likes on Facebook in Hindi” then please like our facebook page & share on whatsapp.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *