माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस फ्री में डाउनलोड का तरीका MS Office free me kaise download kare

हेलो दोस्तों अगर आप भी यह सवाल का उत्तर खोज रहे की ms office free me kaise download kare तो यह छोटा सा आर्टिकल को ध्यान से पढ़े। इसमें Microsoft Office free me Download करने का तरीका बताया गया हैं।

ms office

कंप्यूटर, लैपटॉप में सबसे इम्पोर्टेन्ट सॉफ्टवेयर में Micro Soft Office हैं। अगर यह आपके कंप्यूटर में नहीं तो कोई काम रुक जायेगा। MS Office के अंदर कई प्रोडक्ट आते हैं। जैसे – MS Word, MS EXCEL.

अगर आप Microsoft के ऑफिसियल साइट से MS Office खरीदेंगे तो बहुत ज्यादा प्राइस आएगा और आप यहां से डाउनलोड करके फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

Microsoft Office के कई Version आ चुके। सभी वर्शन में कुछ-कुछ अपडेट हैं। अगर आप Office का कोई भी Version खोज रहे हैं तो आप यहां फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। तो चलिए जाने करे MS Office Free me kaise Download Kare.

MS Office download करने के लिए सबसे निचे दिए गए Link साइट पर जाएँ।

Visit >> https://igetintopc.com/

यहां आपको कंप्यूटर के सभी सॉफ्टवेयर फ्री में मिल जायेंगे। इस साइट में Search बटन पर क्लिक करके आप कोई भी सॉफ्टवेयर खोज सकते हैं।

MS Office के लिए सर्च बटन में MS Office लिख कर सर्च करे।

अब यहां आपको MS Office के सभी वर्शन होंगे। आपको जिस भी वर्शन की जरुरत हैं आप उसे डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उस वर्शन पर क्लिक करे।

पेज ओपन होने के बाद सबसे निचे Download Now का ऑप्शन होगा उसमे क्लिक करे। इसके बाद एक और पेज Open होगा उसमे 10 सेकंड का वेट करना हैं, इसके बाद एक और Download Now का बटन आएगा उसमे क्लिक करे। अब थोड़ा से Wait करे आटोमेटिक Downloading Start हो जायेगा।

Downloading कम्पलीट होने के बाद Install करे। इस साइट की किसी भी Software में Activation का जरुरत नहीं हैं। इनस्टॉल करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस जानकारी से जुड़े कोई सवाल हो तो आप कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं।

Also Read More – 

3 Replies to “माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस फ्री में डाउनलोड का तरीका MS Office free me kaise download kare”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *